स्प्रेड फ़ॉरेक्स एमटी 4 लगता है


ThinkOrSwim Im नए FXfactory, महान साइट के लिए मेरे पास मैक ओएस है और किसी प्लेटफार्म के लिए किसी भी आभासी पीसी के माध्यम से जाना नहीं चाहता है, जो एमटी 4 आउट को फेंकता है। Ive ट्रेडिंग विकल्प और थोड़ी देर के लिए TOS के साथ विदेशी मुद्रा और मंच की तरह है, लेकिन शायद वे 247 खुले हैं के बाद से अधिक FX और वायदा पर ध्यान केंद्रित करना शुरू कर देंगे। यह मुझे पूछने की ओर जाता है: मैक ओएस संगत ब्रोकरों में से, जो एफएक्स के लिए सबसे अच्छा है और वायदा मुझे लगता है कि आईबी एक विकल्प है, एमबी ट्रेडिंग मैक संगत TOS की थोड़ी अधिक फीस है, जो अब तक की स्थिति के लिए खराब नहीं है। किसी भी जानकारी की सराहना की है मैक के लिए थिंकसर्सम प्लेटफॉर्म ऑफर करता है, मै मैक संगत thinkdesktop का इस्तेमाल करता हूं और वास्तव में इसे पसंद करता हूं, मैं सिर्फ यह देखने के लिए चारों ओर देख रहा था कि क्या किसी को मैक संगत FX और वायदा ब्रोकरों के लिए अन्य समाधान मिल गए हैं। शायद संभवत: TOS के साथ रहना खत्म हो गया, सभी डेटा फ़ीड मुफ्त हैं और उदाहरण के तौर पर ओंडस की तुलना में रंज फैलता है। मैं एमबी ट्रेडिंग या आईबी में जांच कर सकता हूं कि मुझे प्लेटफार्म पसंद है या नहीं। अच्छा, क्या सभी दलालों के बारे में है जो वेब-ब्राउज़र प्लेटफार्मोंग्रेग की पेशकश करते हैं ऑस्ट्रेलिया। ट्रेडिंग अकाउंट 1XXXX6 सोमवार, 24 जून, 2013 के बारे में विचार से फरवरी के बारे में और कभी भी एक वास्तविक शिकायत नहीं थी लेकिन पहले महीने के लिए या इसलिए वे सिर्फ ठीक थे और मैंने आईसी और AxiTrader के साथ अपने व्यापार को साझा किया। चीजें अप्रैल में बदल दी गईं सर्वर बेहतर, तेज और निष्पादन निर्दोष है। मेरा अकाउंट मैनेजर अनुकूल है, जैसे कि मैं वहां किसी और से बात करता हूँ Ive अब उन सभी को मेरे व्यापार में ले जाया गया मैं सिर्फ इतना चाहता हूं कि वे मेरे पास जमा करने के लिए पेपैल को थोड़ा आसान बनाना चाहते थे DiggerOfTruth। कनाडा। ट्रेडिंग खाता 1XXXXXXX5 मंगलवार, 12 फरवरी, 2013 जैसा कि आप देख सकते हैं, STINKForex पर मौजूद अंधेरे अपराधियों ने झूठ और कवर-अप जारी रखा है - या उनके प्रयास - उनके कई अपराध उन्होंने शर्तों से जवाब देने से इनकार कर दिया है - मूल और अंतिम दोनों शर्तें और मुझे अपने अपराधों को दोबारा दोबारा दोबारा दोबारा करने का प्रयास करें नहीं, हम नहीं करेंगे। STINKForex अपराधियों, झूठे, चोर और saboteurs का एक संगठन है कोई भी इस पर कुछ भी साथ विश्वास नहीं कर सकता भगवान उन सभी को लानत करता है (मेरे खिलाफ अपने अपराधों के परिणामस्वरूप, मैं अभी भी दलाल नहीं पाया है। वे मेरे पहले और एकमात्र एक थे जिनकी मुझे तारीख थी। वे इस आक्रोश की वजह से अभी भी चल रहे हैं, क्योंकि वे चोट के लिए कई अपमान जोड़ते हैं कारण होता है।) अपने खुद के लिए - और दूसरों की कि - उनसे दूर रहें और जितना आप कर सकते हैं उतनी चेतावनी दें। ThinkForex। ऑकलैंड। ट्रेडिंग अकाउंट 1X1 गुरुवार, 31 जनवरी, 2013 आपके ईमेल के लिए धन्यवाद कृपया आश्वस्त रहें कि ThinkForex एक गैर-डीलिंग डेस्क ब्रोकर है और इसके ग्राहकों के साथ व्यापार नहीं करता है। आपके ट्रेडों को संसाधित करने के तरीके में दुर्भावनापूर्ण इरादे का कोई भी रूप नहीं है। हमने आपको ईमेल और टेलीफोन पर कई बार संपर्क करने की कोशिश की है, लेकिन आपने हमारे प्रतिनिधियों से बात करने या कॉल करने के लिए हमारे साथ एक समय तय करने से इनकार कर दिया है। आपने हमारी समीक्षा प्रक्रिया के निर्देशों का पालन करने से भी इनकार कर दिया है जो हमने आपको ईमेल किया है। हम आपके रिपोर्ट की गई समस्याओं की जांच नहीं कर सकते जब तक कि आप हमारी समीक्षा प्रक्रिया के माध्यम से हमें सही विवरण न दें, जिसे आपको ईमेल किया गया है। कृपया हमें 61 2903 70158 पर संपर्क करें या हमें supportforeinkforex पर ईमेल करें ताकि हम इस मामले को आपके साथ हल कर सकें। ब्रूस। कनाडा। ट्रेडिंग खाता 1XXXXXXX5 मंगलवार, 2 9 जनवरी, 2013 मैं ThinkForex मेरा लाइव खाता संख्या का एक नया ग्राहक हूं: XXXXXX मैं कुछ रोबोट (ईए) के माध्यम से विदेशी मुद्रा के बारे में वस्तुतः कुछ नहीं जानता हूं और उन्हें डेमो खातों पर स्थापित करने और उनके प्रदर्शन को देख रहा हूं। विदेशी मुद्रा की दुनिया में मेरे पास इसके अलावा कोई अन्य अनुभव नहीं है I जब मैंने ThinkForex के साथ एक लाइव खाता के लिए साइन अप किया (जनवरी, 2013) तो उन्होंने व्यापार के अनुभव पर जानकारी मांगी और मैंने इस रूप में कोई अनुभव नहीं चुना। उन्हें पता था कि मुझे शुरुआत से कोई अनुभव नहीं था जब मुझे एहसास हुआ कि मैंने एक प्रो अकाउंट के लिए भी योग्यता अर्जित की है तो मैंने उसी के लिए आवेदन किया है और 1: 500 तक का लाभ उठाने के लिए कहा। सबूतों के साथ दोनों अनुरोधों की पुष्टि की गई थी ThinkForex Sabotaged My Account के बाद मैं एक बॉट को चलाने और मेरे 20 से अधिक खाते को रातोंरात खो देता था, मुझे आश्चर्य था कि हाल के दिनों में इस रोबोट का अच्छा ट्रैक रिकॉर्ड था। मैं अंततः इसे बंद कर दिया और अपने नए लाइव खाते पर मैन्युअल ट्रेडिंग में अपना हाथ आज़माया। बहुत ही कम समय के भीतर, मैं अपने दम पर व्यापार करने में काफी सफल हुआ। ऐसा सफल होता है, ऐसा प्रतीत होता है, अनुपालन विभाग में कुछ ईर्ष्यापूर्ण आत्माओं ने बिना किसी सूचना, चेतावनी या कारण के बीच व्यापार और खुले ट्रेडों के बीच में बंद होने का फैसला किया। उन्होंने मेरे खाते को तोड़ दिया जैसा कि मैं सफल व्यापार कर रहा था, अचानक, मैं आदेश नहीं दे सकता मैंने बार-बार कोशिश की: कुछ भी नहीं मैंने कुछ भी नहीं किया था जैसा कि मैंने किया था। क्या यह मेरे अंत पर एक गड़बड़ थी I आखिरकार रात के बीच (मेरा समय) अपने सिर का कार्यालय फोन करना था और नेहा से एक प्रबंधक के साथ बात की थी और मैंने उसे बताया कि क्या हुआ और पूछा कि क्या उसे पता था कि क्या गलत था: मैं अब किसी भी समय व्यापार क्यों नहीं कर सका। उसने मुझे बताया कि मेरा लाभ 1: 100 में बदल गया था। यह सही है: इस तथाकथित अनुपालन विभाग में एक अज्ञात षड्यंत्रकारियों (उसने उन्हें नाम देने से इनकार कर दिया या मुझे उनसे बात करने के लिए मना कर दिया) इस तथाकथित अनुपालन विभाग ने मुझे चेतावनी या कारण के बिना हमला कर दिया था। कोई ईमेल कभी नहीं भेजा गया था कि क्या और क्यों यह मेरे लिए यह बुरा किया था राज्य। मैं फर्श किया गया था हैरान। आघात। (लेकिन यह मेरे खिलाफ अधिक दुष्टता की शुरुआत थी।) मैंने सोचा, यह कैसे हो सकता है यह एक ऐसा दुश्मन है जो अपने ब्रांड के पहले कभी भी विदेशी मुद्रा दलाल नहीं होता जो आप आयोगों के माध्यम से भुगतान कर रहे हैं, इसके बारे में भी सोचना चाहिए (मेरे व्यापार ने उन्हें कुछ घंटों में आयोगों में 3,000 जीबीपी का शुद्घन किया था) वे निश्चित रूप से नहीं चाहते थे कि कोई ऐसा करने के लिए उनको हालात बदल दें। (नेहा मूल रूप से इस कथन के साथ मौखिक रूप से सहमति व्यक्त की थी।) नेहा ने मुझे उस पुष्टिकरण को ईमेल किया जो मुझे भेजा गया था। वह मदद करेगा, उसने कहा। मुझे कुछ नहीं करना चाहिए था वे गलत थे और वे इसे जानते थे और उन्हें यह पता है। हालांकि, मैंने ईमेल को और प्रमाण के रूप में भेजा है। मैंने उससे कहा कि इसे तुरंत बदलने के लिए इसे वापस बदलने के लिए। उसने मुझे ईमेल द्वारा केवल एक ही प्रतिक्रिया भेजा मुझे धीरज और समझने के लिए कहा। क्या एक बीमार मजाक उसने यह भी कहा कि वह एक और ईमेल के साथ उत्तर देंगे उसने कभी भी एक और ईमेल भेजा नहीं नए लाभ उठाने के बाद मैंने किसी भी अन्य व्यापार करने की कोशिश नहीं की, क्योंकि पहले की तरह व्यापार करने की मेरी क्षमता सीमित थी। दो ट्रेडों को खुले छोड़ दिया गया था यदि लाभ उठाने को मूल में बदल दिया गया था, तो कोई समस्या नहीं हुई होगी। हालांकि, जैसा कि मुझे अगली सुबह पता चला, लगभग 10,000 जीबीपी मेरे खाते की शेष राशि से गुम हो गया था और कोई व्यापार खुले नहीं था। एक बार फिर, मैं इस दलालों के कार्यों से और अधिक आघात करता हूं क्या हो रहा है। वे अब अपने खाते से चोरी कर रहे हैं मैं शायद ही उस पर विश्वास कर पाऊँ। मुझे नेहा को फोन करने के लिए मजबूर होना पड़ा। फिर उसने उसे और उसके षड्यंत्रकारियों के गलत होने की कोशिश की, कोई फायदा नहीं हुआ। मैंने उन्हें अपने दुर्भावनापूर्ण बदलावों को सही बताया था और ईमेल द्वारा लिखित रूप में उनके साथ पुष्टि की थी। वह तब मुझसे कहती है कि मार्जिन के कारण सिस्टम ने स्वचालित रूप से खोने के कारोबार को बंद कर दिया था। उन्होंने मूल रूप से इसका लाभ उठाने से इनकार कर दिया था। अब वे मुझे अपने तोड़फोड़ और आघात के लिए दोषी ठहराते हैं। यह सहन करने के लिए बहुत ज्यादा था मैंने तब उन्हें निपटान की शर्तें भेजीं, जो निम्नानुसार थीं (कृपया ध्यान दें कि चूंकि वे पूरी तरह से इनकार कर दिए गए थे, हाथ से बाहर और एक लिखित उत्तर के बिना, अब भी नए नियमों को तैयार किया जा रहा है। अधिक आघात, अधिक सब्ज़नेस और झूठी गलतियों का मतलब है कि वे अधिक देनदारी के लिए जिम्मेदार हैं।) मूल निपटान की शर्तें (ट्रममा के नुकसान के लिए वे उत्तरदायी हैं) यह वह ईमेल है जिसे मैंने नेहा को भेजा था। नहीं, मैं उन लोगों से दुष्टता को नहीं समझूँगा जो नैतिक होने के लिए भुगतान किए जा रहे हैं। न केवल वे मुझे और मेरे खाते पर चेतावनी या कारण के बिना हमला करते हुए अभिशाप करते थे, वे - आपकी कंपनी - उनसे नहीं कर रही हैं जो उन्हें उर्फ ​​द गोल्डन नियम मुझे लगता है मुझे पता है क्यों भी। इसके अलावा, उन्होंने न केवल अपने मूल हमलों का पश्चाताप किया है, उन्होंने मुझे और मेरे ब्रांड के नए खाते के खिलाफ अपने हमलों और अपराधों को जारी रखा है, एक बार फिर बिना चेतावनी या कारण के। नेहा, आपने इन मामलों के बारे में एक ईमेल का पालन नहीं किया जैसा आपने कहा था। और चीजें अब रात्रिभोज बन गई हैं जैसा कि आप जानते हैं मैंने देखा है कि कंपनियों के साथ क्या होता है - और जो लोग उन्हें सक्षम करते हैं - जो इन प्रकार के चीजों को निर्दोष लोगों को करते हैं, और यह बहुत ही कम है, कम से कम कहने के लिए। यहां शांति की शर्तें हैं: मेरे खाते और आत्मा पर इन लगातार हमलों के लिए जिम्मेदार दलों का नाम दिया जाएगा। नामित पार्टियां इन हमलों के लिए लिखित रूप में, उनके नाम पर हस्ताक्षर करने और छापने के लिए पछताएगी, और जब तक कि वे सभी को निकाल नहीं लेते हैं अगर ऐसा मामला है, तो उनके नाम दिए जाएंगे और थिंकफोरेक्स के साथ-साथ उन पदों पर भी नियुक्ति की जाएगी जिन्होंने उन्हें निकाल दिया था। यह रिकॉर्ड का हिस्सा है मूल पुष्टि ईमेल और लीवरेज रेशियो और रकम के अनुसार खाते को इसकी मूल स्थिति में लौटा दिया जाएगा। आज के दोषी पार्टियों द्वारा सभी ट्रेडों बंद कर दिए गए हैं - एक बार फिर, चेतावनी के बिना - फिर से खोला जाना है। इन चल रहे हमलों के लिए पुनर्स्थापना के रूप में, सभी कमीशन वापस कर दिए जाएंगे और - अगर मैं भविष्य में आपके ब्रोकरेज के माध्यम से व्यापार करता हूं - भविष्य में सभी कमीशन 3 प्रति यूनिट होंगे (वर्तमान में कोई 6 जैसा नहीं है)। अगर इन सभी शर्तों से मुलाकात की जाती है, तो मैं सभी अनुयायकारी दलों को आगे की कार्रवाई से छोड़ दूंगा। से: ThinkForex समर्थन भेजा गया: गुरुवार, 24 जनवरी, 2013 6:36 पूर्वाह्न विषय: बीडीवाई -248-76355: उत्तोलन 500: 1 होना चाहिए आपके ईमेल के लिए धन्यवाद यह पुष्टि करने के लिए है कि आपका अनुरोध प्राप्त हो गया है और हमारी अनुपालन टीम इस पर विचार कर रही है। जैसे ही मुझे इस संबंध में अधिक जानकारी मिलती है, मैं आपके साथ वापस आ जाऊंगा। आपके धैर्य और समझने के लिए धन्यवाद एक अनुवर्ती फोन कॉल में, नेहा ने कंपनी के लिए किसी भी पश्चाताप, पुनर्जीवित करने या इस ईमेल का जवाब देने के लिए मना कर दिया। उन चोटों के अपमान को जोड़ने के लिए जो वे जारी रखते हैं, फिर उन्होंने हमें इसका फायदा उठाने के बारे में जानने के लिए गलत तरीके से दोषी ठहराया और हमें उन चोटों के लिए दोषी ठहराया जिनकी वजह से वे दुष्ट रूप से थे और अभी भी बचाव करते हैं। असमर्थनीय बचाव मैंने फोन पर नेहा से कुछ बार पहुंचने की कोशिश की, लेकिन उसने बार-बार जवाब देने से इनकार कर दिया: वह जानती थी कि वह दोषी थी निम्नलिखित खाते यह है कि मैं सोच रहा हूं कि भावना में सोचने में मुझे किस प्रकार महसूस होता है। कल्पना कीजिए कि आपके पास आउटफिट के साथ एक समझौता है और आप पूरे व्यवसाय के लिए नए हैं। अब कल्पना कीजिए कि आउटफिट, आपके व्यापार के संचालन के बाद सहमति के बाद, अपने व्यवसाय को तोड़ने और आप को कुचलने की साजिश रचने के बाद, जब भी आप सोच रहे हैं कि वे जीतने में आपकी मदद करने के लिए बाहर हैं। अपने आप को एक गहरे गली से चलना देखें, यह नहीं जानते कि आउटफिट्स साजिदर्स और बुलीज़ आप पर हमला करने वाले हैं। चेतावनी के बिना, आप अज्ञात हमलावरों के पीछे से सिर पर मारा जाता है। आप गंभीर रूप से घायल हो गए क्योंकि आप जमीन पर गिर जाते हैं। आप तब यह देखने के लिए संघर्ष करते हैं कि आपने यह किसने किया है आपके सदमे और हॉरर के लिए, यह बहुत ही संगठन है जो आप भुगतान कर रहे हैं और साथ अनुबंध है। जैसे-जैसे आप कोशिश करते हैं और ठीक हो जाते हैं और यह पता लगाते हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों किया है, तो वे सब एक साथ आपके सिर पर पांव लगते हैं और हँसते हैं। मामले को बदतर बनाने के लिए, वे आपको बताते हैं: यह सब आपकी गलती यह परिदृश्य बिल्कुल ठीक है कि मैं सोचता हूं कि ThinkForex ने अपने दुष्ट एजेंटों के साथ इलाज किया है, और मुझे, उनके ग्राहक और उनके शिकार के इलाज के लिए जारी है। कहने की जरूरत नहीं है, कोई भी सुरक्षित नहीं महसूस कर सकता है, न ही वह भरोसा कर सकता है, ऐसे दुष्ट लोग यह अब स्पष्ट है कि बिना किसी योग्यता और तथ्य की जाँच, तुलना, आदि के बिना मुझे स्वीकार नहीं करना चाहिए था- मैं थ्रेटएक्सएक्स के बारे में इस्तेमाल किए बॉट के सॉफ्टवेयर निर्माता के लिए बहुत अधिक और नंबर एक की सिफारिश करता हूं। यह मुझे आश्चर्य होता है कि क्या वे एक साथ बिस्तर पर हैं मैंने विदेशी मुद्रा व्यापारियों और दलालों के लिए समीक्षा साइटों पर कुछ अतिरिक्त जांच की और पाया कि ThinkForex एक बकवास की दुकान की सटीक परिभाषा को पूरा करता है, बुद्धि: एक ब्रोकरेज जो सभी ग्राहक ट्रेडों के विरोध पक्ष को लेता है और कभी-कभार, यदि कभी भी आदेश जारी करता है वास्तविक बाजार में बाल्टी की दुकानें इस तथ्य पर भरोसा करती हैं कि ज्यादातर विदेशी मुद्रा व्यापारी पैसे खो देते हैं चूंकि असली बाल्टी की दुकानें केवल फैलाने से और पैसे खोने वाले ग्राहकों से पैसा कमाते हैं, इसलिए वे उन ग्राहकों के लिए जीवन कठिन बनाते हैं जो पैसा बनाने के लिए विदेशी मुद्रा को लाभप्रद बनाते हैं और किसी भी लाभ को वापस लेने के लिए। उन्होंने मेरे साथ ऐसा ही किया चूंकि निपटान की मूल शर्तों (आउट ऑफ़ कोर्ट) को बेरुखी से इनकार कर दिया गया और अनदेखा कर दिया गया है, इसलिए अब हम अदालत में मुकदमा दायर करने की इच्छा नहीं रखते हैं, तो हम अब अधिक महंगी और सार्वजनिक शर्तों की पेशकश करते हैं। समझने की शर्तों ये शब्द निरंतर और गंभीर आघात और हानियों के कारण गैर-परक्राम्य हैं। ThinkForex और उसके षड्यंत्रकारियों ने कारण बना दिया है और जारी रखा है। 1। नेहा के साथ जुड़े दोषी दलों के कारण हमें फंसाने के लिए निश्चित रूप से इस उद्देश्य के लिए एक विशेष पेज में ThinkForexs वेबसाइट पर शर्मिंदा नाम दिया जाएगा। उनके अपराध सभी के लिए जाना जाएगा 2. दोषी पार्टियों को इसके लिखित प्रमाण के साथ निकाल दिया जाएगा और इन कारणों के साथ इन फ़ायरिंग के साथ-साथ कारणों और सार्वजनिक सूचनाएं - एक ही पृष्ठ पर भी पोस्ट की जाएंगी। इसके बारे में लिखित पुष्टि उनके तोड़फोड़ और हमलों के शिकार के लिए भेजी जाएगी। 3. पीड़ित 33,000 जीबीपी का भुगतान उसके खिलाफ इन दुष्ट कृत्यों के लिए पुनर्निर्माण के रूप में किया जाएगा। 4. पीड़ित अगर वह चाहें तो ThinkForex और उसकी सेवाओं के उपयोग के साथ-साथ पूर्णकालिक कमीशन के व्यापार को चाहें। ThinkForexs सेवाओं में से किसी के लिए शिकार पर कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा यदि ये शर्तें पांच से पांच (पांच) व्यावसायिक दिनों के भीतर पूरी हुई हैं और लिखित में सहमत हैं, तो ThinkForex और इसके प्रिंसिपल, एजेंट, और कर्मचारी के खिलाफ कोई और कार्रवाई नहीं की जाएगी। इसके बाद यहां दिए गए मामलों के संबंध में ThinkForex को सभी अपराध और दायित्व से मुक्त किया जाएगा। इसके विपरीत, यदि इन शर्तों को निर्धारित समय सीमा के भीतर पूरा नहीं किया जाता है, तो आपके और आपकी कंपनी और दोषी पार्टियों के बीच, अधिक महंगी कार्रवाई शुरू होनी चाहिए, व्यक्तिगत रूप से और व्यक्तिगत रूप से। बुद्धिमान राजा सुलैमान का उद्धरण करने के लिए: क्योंकि बुरे कामों की सजा जल्दबाजी में नहीं की जाती है, इसलिए मनुष्य के पुत्रों का मन बुराई करने के लिए पूरी तरह से स्थापित होता है। - सच्चाई 8:11 सच्चाई और भगवान की महिमा में, पीएस वे अब ब्योरा शर्तों का उल्लंघन है क्योंकि मैं अपने बावजूद अधिक से अधिक धनराशि वापस ले लिया क्योंकि मैं 60 दिनों के लिए जमा छोड़ नहीं किया हाँ, निश्चित करें: वे सभी अनुबंधों को तोड़ सकते हैं और घायल हो सकते हैं, परेशान कर सकते हैं, झूठ बोल सकते हैं और चोरी कर सकते हैं। दण्ड से मुक्ति के साथ, इसलिए वे सोचते हैं उनके पास एक और चीज है जो वास्तव में आपकी समीक्षा सबमिट करती है। ThinkMarkets (पूर्व - ThinkForex) के लिए अपना खुद का विदेशी मुद्रा ब्रोकर की समीक्षा सबमिट करने के लिए नीचे दिए गए फ़ॉर्म को भरें। आपकी समीक्षा की समीक्षा एक मध्यस्थ द्वारा की जाएगी और इस पृष्ठ पर प्रकाशित की जाएगी। EarnForex के लिए एक विदेशी मुद्रा ब्रोकर की समीक्षा सबमिट करके आप पुष्टि करते हैं कि आप इस समीक्षा को प्रकाशित करने और बिना किसी वारंटी के बिना इस समीक्षा को बदलने के अधिकार प्रदान करते हैं। सुनिश्चित करें कि आप एक मान्य ईमेल पता दर्ज कर रहे हैं। इस ईमेल पर एक पुष्टिकरण लिंक भेजी जाएगी। एक प्रयोज्य ई-मेल पते से पोस्ट की गई समीक्षा (उदा। उदाहरण मेलिनेटर) प्रकाशित नहीं की जाएगी। कृपया अपना सामान्य ई-मेल पता सबमिट करें जिसका उपयोग आपसे संपर्क करने के लिए किया जा सकता है कृपया, अपनी समीक्षा के पाठ में कपटपूर्ण और गलत भाषा से बचने का प्रयास करें, या इसे प्रकाशन से अस्वीकार कर दिया जाएगा।

Comments