Referforex


रेफ़रफोरेक्स समीक्षा - इस संबद्ध कार्यक्रम की समीक्षा से बचें: यह विदेशी मुद्रा उद्योग के लिए सहभागिता कार्यक्रम है, लेकिन क्या यह अच्छी तरह से भुगतान करता है पता करें कि अन्य सहयोगी क्या सोचते हैं ReferForex के बारे में समीक्षा पढ़ें रेफ़रफोरेक्स एक घोटाला नहीं है, लेकिन यह कोई अच्छी बात है हम अपने पाठकों (ज्यादातर पेशेवर विदेशी मुद्रा सहयोगियों) को निर्णय लेने दें। रीफरेफोरेस के माध्यम से संबद्ध कंपनियां अपने मुद्रा व्यापार स्थल को संदर्भित करने के लिए पैसा कमाते हैं। यह जुड़ाव और विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए सहबद्ध कार्यक्रम है रेफरएफ़रेक्स समीक्षा की समीक्षा - रेफ़रफोरेक्स समीक्षाओं के बारे में इस संबद्ध कार्यक्रम की समीक्षा से बचें - अन्य सहयोगियों से इस संबद्ध कार्यक्रम से बचें। मैं वरेन सार्जेंट (07.09.2010) को खर्च नहीं करने का सुझाव दूंगा, मैं सुझाव देता हूं कि इस सहबद्ध कार्यक्रम के साथ अपना समय व्यतीत न करें। यह घोटाला नहीं है, लेकिन अच्छा भी नहीं है सहबद्ध इंटरफ़ेस अजीब और खराब डिजाइन किया गया है, और कम से कम कहने के लिए रूपांतरण बहुत भयानक है। इस के बजाय मैं या तो eToro भागीदारों या विदेशी मुद्रा-संबद्ध की सलाह देता हूँ जो दोनों उच्च कमीशन वाले रूपांतरण प्रोग्राम हैं और रूपांतरण अद्भुत है। निश्चित रूप से विदेशी मुद्रा-संबद्ध अर्नोल्ड कार्पस (09.09.2010) के लिए जाना निश्चित रूप से विदेशी मुद्रा-संबद्ध के लिए जाते हैं वहां आप सिर्फ एक साइन अप से भी 10,000 तक कर सकते हैं यदि आप स्पेन से अमीर एफएक्स संबद्ध प्राप्त करना चाहते हैं, तो रेफरेक्स के बारे में भूल जाओ (16.09.2010) हम सभी जानते हैं कि विदेशी मुद्रा उद्योग में एक सहबद्ध के रूप में बड़ी संभावनाएं हैं। मैंने रेफ़रेंस के साथ शुरू किया, और मुझे आश्चर्य था कि मैं कितना पैसा बना रहा था लेकिन मुझे अमेज़ॉन से किताबें बेचने से कमीशन का इस्तेमाल हुआ और 2 से कम बिक्री (मेहा) मिल गई। अब जब मैंने लगभग कोई विदेशी मुद्रा संबद्ध प्रोग्राम का परीक्षण किया है, तो मुझे पता है कि यह अन्य सहबद्ध कार्यक्रमों की तुलना में कितना भयानक है। मुझे गलत मत समझो, यह अमेज़ोन संबद्ध और समान सहबद्ध कार्यक्रमों की तुलना में बहुत अच्छा है, लेकिन विदेशी मुद्रा संबद्ध प्रोग्राम हैं जो दस लाख गुना बेहतर हैं। यहां स्पेन में कई अमीर लोग हैं, और मैं विदेशी मुद्रा पेशेवरों को बढ़ावा देने से बहुत कुछ करता हूं, मुझे लगता है कि यह बहुत से लोगों के लिए एक पसंदीदा कार्यक्रम है। मैं उन्हें प्यार करता हूं। एटोरो भी अच्छा है गॉडडम इस सहबद्ध कार्यक्रम को बेकार है वे ईमेल, चैट या किसी अन्य संपर्क विधि का जवाब न देते हैं। रेफरफोक्स से स्पष्ट रूप से चलाने के लिए, आप अपना समय बर्बाद करेंगे। रेफरफोरेक्स के पास Google में केवल 10 परिणाम हैं, और वे इंडेक्स में भी दिखाई नहीं देते हैं यह एक मजाक है। मैंने सोचा था कि वे बड़े थे, लेकिन यह बिल्कुल नहीं, एक निष्क्रिय वेबसाइट टेम्पलेट की तरह अधिक है। अजीब अभी कुछ मिनट बाद ReferForex अजीब, अब, बस कुछ ही मिनट बाद, रेफ़रफोरेक्स ने Google में 200,000 परिणाम प्राप्त किए। मैं कसम खाता हूँ, यह मुझे गूगल खोज में गलत शब्द टाइप नहीं था। बहुत, बहुत अजीब मैं अभी भी इस सहबद्ध कार्यक्रम पसंद नहीं है तो यह संबद्ध प्रोग्राम अब अनाम सहयोगी नहीं है (16.12.2010) तो यह सहबद्ध कार्यक्रम अब मौजूद नहीं है, भले ही उनकी संबद्ध वेबसाइट ऊपर है। अब मैं अपना समय बर्बाद कर रहा हूं रेफ़रेंक्स के पीछे की कंपनी कुछ भी पेशेवर रही है, और मुझे कार्यक्रम के समापन के बारे में भी ध्यान नहीं दिया। मैं हैरान हूँ। बचने से बचें अनाम सहयोगी से बचें (13.01.2011) बचने से बचने से बचें कभी भी सबसे ज्यादा सहबद्ध अनुभव, सभी विवरणों में नहीं जाएंगे, कोई समय नहीं, लेकिन गंभीरता से, इन लोगों ने इस संबद्ध कार्यक्रम को अपने एफएक्स सहयोगियों के बाहर नरक को परेशान करने के लिए बनाया होगा। उन्होंने अपनी वेबसाइट को अपने संबद्ध कार्यक्रम के लिए नहीं निकाला, लेकिन वे दूसरे प्रोग्राम पर काम कर रहे हैं। मैं इन लोगों के साथ फिर से काम करने को परेशान नहीं करूँगा, इसलिए किसी भी चीज के साथ रहना चाहिये जो सैस रेफ़रेंक्स या पहले से उनके साथ जुड़ा हुआ कोई कर्मचारी। अगर यह एक घोटाला था, मुझे पता नहीं, कई ट्रैफिक भेजे गए, लेकिन कोई आयोग नहीं शायद एक घोटाले नहीं है, लेकिन अभी भी सबसे खराब सहबद्ध कार्यक्रम मैं कभी साथ delt है। इस विदेशी मुद्रा संबद्ध कार्यक्रम से दूर रहें। मैं दक्षिण अफ्रीका में दलालों के लिए एक सहबद्ध कार्यक्रम का निर्माण कर रहा हूं, और यह ऐसा करने का एक अच्छा उदाहरण था जो नहीं करना है। अनुशंसित संबद्ध प्रोग्राम विदेशी मुद्रा-संबद्ध - 10,000 प्रति क्लिक तक उच्च कमीशन हाइब्रिड सीपीए और राजस्व हिस्सेदारी योजना, और अनुभवी विदेशी मुद्रा सहबद्ध प्रबंधकों से लाभ। eToroPartners - सबसे बड़ा निवेश नेटवर्क को बढ़ावा देना उन्नत विश्लेषण और विपणन उपकरण। वित्तीय सेवाओं क्रेडिट क्रेडिट कार्ड संबद्ध प्रोग्राम अपनी वेबसाइट, मेलिंग सूची या सशुल्क खोज अभियानों के लिए वास्तविक मूल्य जोड़ने के दौरान अतिरिक्त राजस्व उत्पन्न करने का एक आसान तरीका है। हर किसी को क्रेडिट कार्ड की जरूरत है और हमारे पास सभी प्रमुख क्रेडिट कार्ड जारीकर्ताओं से क्रेडिट कार्ड उपलब्ध हैं। क्रेडिट कार्ड संबद्ध विपणन एक आधुनिक विपणन अवधारणा है और वेब पर क्रेडिट कार्ड को बढ़ावा देने के लिए पैसा बनाने का एक अच्छा तरीका है। किसी भी व्यक्ति, वेबसाइट के मालिक, या व्यापार जो वेब पर क्रेडिट कार्ड को बाजार और बढ़ावा देता है, उसे लोकप्रिय रूप से क्रेडिट कार्ड दलाल या क्रेडिट कार्ड के रूप में जाना जाता है। यदि आपके पास कोई वेबसाइट है तो आप हमारे सेक्टर टाइमिंग न्यूजलेटर सदस्यता को बढ़ावा देने के लिए हमारे साथ साझेदारी करने वाले पैसे कमा सकते हैं। हम विशेष रूप से उन वेबसाइटों के साथ भागीदार होना पसंद करते हैं, जिनके पास व्यक्तिगत वित्त, निवेश, स्टॉक ट्रेडिंग और शेयर बाजार या वेबसाइटों के साथ भी एक ग्राहक प्रोफ़ाइल है। स्टर्लिंग इंवेस्टमेंट सर्विसेज प्लगइन पे टेक्नोलॉजीज की सेवाओं के माध्यम से अपनी साइट को आसानी से उपलब्ध कराने के लिए और पूरी तरह से स्वचालित रेफरल कार्यक्रम प्रदान करने के लिए अपनी साइट को अपनी साइट और सीधे क्षमता पर स्टर्लिंग निवेश बैनर रखकर अतिरिक्त आय अर्जित करने की अनुमति प्रदान करता है।

Comments