सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी ब्रिटेन याहू


सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी डेविड रॉड्रिगेज, जेरेमी वैग्नर के लक्षण क्या हैं, और मैं इस साल आंकड़ों के एक पहाड़ के माध्यम से छंटने में बहुत समय बिताया। यह आंकड़े एक प्रमुख एफएक्स ब्रोकर के खाताधारकों द्वारा किए गए 12 मिलियन से अधिक व्यापार के लिए संयुक्त अनाम ट्रेडिंग डेटा थे। इस प्रक्रिया के दौरान, हम एक चीज के लिए खोज रहे थे कि सफल व्यापारियों को असफल लोगों से अलग करने वाले क्या हैं वे अलग-अलग तरीके से क्या करते हैं सफल व्यापारी के गुण या आदत क्या हैं हमने पाया है कि यह बहुत सफल व्यापारियों ने किया था, जिससे उन्हें सफलता मिली , लेकिन वे क्या करते हैं। मैं इन सभी आंकड़ों के माध्यम से पढ़ रहा हूं, हमें कुछ सामान्य गलतियां मिली जो व्यापारियों ने किया। उदाहरण के लिए, कई व्यापारियों दिन के गलत समय पर व्यापार करते हैं, बहुत अधिक लाभ उठाने का उपयोग करते हैं, या खराब जोखिम वाले अनुपात का उपयोग करते हैं हमारे चार-भाग के सफल ट्रॉडरशोवो श्रृंखला की ट्रेडिशंस में, हमने कुछ सामान्य गलतियों को एक साथ रखा है जो डेटा हमें बताते हैं। हम तो विश्लेषण करते हैं कि विदेशी मुद्रा व्यापारी इन गलतियों से कैसे बच सकते हैं, और अधिक प्रभावी ढंग से व्यापार करने के तरीके सुझा सकते हैं। आप इन लेखों का अनुसरण कर सकते हैं क्योंकि हम उन्हें डेलीएफएक्स पर प्रकाशित करते हैं। हमें उम्मीद है कि आप अपने व्यापार में इस शोध को उपयोगी पाते हैं। हमने पाया है कि व्यापारियों को 50 से अधिक समय हैं, लेकिन ट्रेडों को जीतने के बजाय ट्रेडों को खोने पर अक्सर अधिक पैसा खो देते हैं। व्यापारियों को 1: 1 या अधिक के जोखिम वाले अनुपात को लागू करने के लिए रोक और सीमा का उपयोग करना चाहिए। ज्यादातर विदेशी मुद्रा व्यापारियों के व्यापारियों के बीच सीमा होती है व्यापार के लिए दिन का सबसे अच्छा समय एशियाई व्यापारिक घंटे है भाग दो में, हमने यह मामला बना दिया कि क्यों अधिकांश व्यापारियों को एशियाई घंटों के दौरान व्यापार करना चाहिए। हम जानते हैं कि कुछ व्यापारियों को अभी भी उत्तर अमेरिकी व्यापारिक घंटों के दौरान व्यापार करने की आवश्यकता महसूस होती है। जब इस अस्थिर समय का व्यापार होता है, तो यह समझना महत्वपूर्ण है कि कुछ रणनीति दूसरों की तुलना में बेहतर काम करती है। इस रिपोर्ट में, हम विस्तार से बताते हैं कि हमने किस प्रकार की रणनीतियों को अतीत में सबसे अच्छा काम करने के लिए पाया है, और हमारा पसंदीदा दृष्टिकोण। भाग एक में हम riskreward पर देखा भाग दो और तीन में हमने दिन के समय के लिए उपयुक्त रणनीति का इस्तेमाल किया। भाग चार में, हम तीसरी सबसे आम गलती को देखते हैं: बहुत अधिक लाभ उठाने के साथ व्यापार। हम खाते के आकार के आंकड़ों को देखते हैं और व्यापार के दिशानिर्देश देते हैं कि उनके खाते के आकार के आधार पर उनके व्यापार का आकार कैसे चुनना है। डेलीफएक्स विदेशी मुद्रा समाचार और वैश्विक मुद्रा बाजारों को प्रभावित करने वाले रुझानों पर तकनीकी विश्लेषण प्रदान करता है। केवल एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी जुलाई 2006 में शामिल हुई स्थिति: बेकार, बेवक़ूफ़, ट्रोलिंग ट्रोल 816 डाक आपका सवाल जवाब देना असंभव है। मुझे संदेह है कि वहां के किसी भी व्यापारियों के बारे में हमने सुना है। सोरोस, रोजर्स इत्यादि, जो कि कारोबार करते हैं या वर्तमान में व्यापारिक मुद्राएं (अधिकतर रूप से USD घटा रहे हैं) विशेष रूप से वे व्यापार वायदा, इक्विटी आदि भी करते हैं। हेक, मैं तीन बाजारों का व्यापार करता हूं और मैं केवल दिन के व्यापार स्टॉक के लिए पर्याप्त नहीं हूं मैं बाजारों की कल्पना नहीं कर सकता और इन लोगों में निवेश किया। वहाँ वेबसाइटों के मेजबान हैं जिसमें कोट्टुंड प्रबंधकों का कहना है कि वे विदेशी मुद्रा व्यापार करते हैं। क्या आप उन्हें अपने पैसे के साथ पर्याप्त विश्वास करते हैं यह जानने के लिए कि क्या वे असली हैं या आपके शब्दों से सफल हैं I यहां तक ​​कि अगर किसी ने मुझे बताया कि वे अच्छे थे या वे एक मिनट के साथ हेज फंड सूची में थे इतिहास के वर्षों के साथ 100,000 का निवेश मैं अभी भी उन पर भरोसा नहीं करता। जिस तरह से बाजार निधि का कारोबार हुआ, वहीं कई विदेशी मुद्रा थे। Tdion, मैं जानता हूँ कि मेरी राय बिल्कुल फर्क नहीं पड़ता। हालांकि आपके rants अत्यधिक हो गए हैं ऐसा नहीं है कि मेरे पास कोई समस्या है, यह सिर्फ बुरा दिखना शुरू कर रहा है यहां तक ​​कि अगर कोई एक नाम बाहर खींच लिया, वह वैसे भी अपने मानक फिट नहीं होगा। आपने कहा था कि कुछ दिन पहले कोई ऐसी क्वार्टर नहीं है, जो एक सफल व्यापारी है, सिर्फ एक भाग्यशाली है। तो आपका सवाल सिर्फ बामप्ल है (यह आपके साथ शुरू करने के लिए है। यह मेरे जैसे किसी व्यक्ति को यह साबित करने के लिए कह रहा है कि हम चंद्रमा पर उतर आए। जब ​​तक आर्मस्ट्रांग खुद एक डिटेक्टर से जुड़ा नहीं होता है, तब तक मैं इसे विश्वास नहीं करता। बहुत कम मात्रा में इक्विटी कारोबार शुरू कर दिया जाएगा, यह देखते हुए कि बाजार में आप वास्तव में देखते हैं कि आपूर्ति और मांग कैसे काम करती है। आपके छोटे आदेशों पर भी.इस तरह से आप इसे कुछ छेड़छाड़ केंद्रीय बैंकरों और उनके कॉरपोरेट सहयोगियों को कीमतों में फेंकने के लिए छोड़ नहीं सकते हैं एक मुद्रा जोड़ी के बगल में एक ग्राफ पर फाइज़र डालें, यह किसी भी तरह से और अधिक समझ में नहीं आता है। बाज़ार मेरा देश है, मेरे परिवार, व्यापारी, नमस्कार, भाइयों और बहनों आप फैल रहे हैं और ट्रेडों पर रोलओवर प्रीमियम नकारात्मक रोलओवर सकारात्मक रोलओवर से अधिक हो जाता है, केवल एक भाग्यशाली व्यापारी के रूप में एक वाणिज्यिक व्यापारी के रूप में ऐसा कोई चीज नहीं है। कैसीनो में आपका स्वागत है, मेरे मित्र। आप एक सवाल पूछेंगे, जिसका जवाब नहीं है, मैं सिर्फ रिक्तिपूर्व था। मैंने सोचा था कि कुछ लोग सफल व्यापारियों का उत्पादन करेंगे फिर इन्हें आपके कैसीनो कनेक्शन के माध्यम से एक बहस और बहस बनाने के लिए छूट दी जाएगी। यद्यपि यह धागा ज्ञान की उन्नति के लिए उत्सुकता का एक गंभीर सवाल है। शायद मैं अनुचित था। बस मेरे दो सेंट में डाल दिया आशा है कि मैं अपमान नहीं किया। बाजार मेरा देश है व्यापारियों, मेरे परिवार हैलो, भाई और बहनें जब मैं आपको बताता हूं तो मुझ पर भरोसा करें कि यह संभवतः पैसे की तुलना में चुनौती के लिए अधिक है जब मैं अपने लक्ष्य तक पहुंचता हूं तो पैसा वहाँ होगा मेरे पास वास्तविक प्रमाणिकता अब तक है। सितंबर 2003 के बाद से पांच साल। मार्च 2006 के बाद से रियल ट्रेडिंग। 250,000 से अधिक धन का प्रबंधन 693 में जीतने वाली एफएक्स ट्रेडों की एक जीत वाली लकीर 1003 के 693 पदों में एक पंक्ति में थी। अब मैं 80 से अधिक सभी विजेताओं के रूप में ट्रेडों के औसत। मैं अपनी ताकत और कमजोरी जानता हूं। कुंजी मानसिक स्थैतिकता है अपने पैसे या दूसरों को खोने के डर के साथ डील लालच के साथ डील शायद मेरे लिए सबसे मुश्किल यह मेरा अहंकार है। मेरे पास अविश्वसनीय मौलिक ज्ञान है क्योंकि मैं प्रत्येक दिन 4 से 6 घंटे का खर्च करता हूं। मुझे तकनीकी के साथ अपनी क्षमताओं में सुधार करने की आवश्यकता है, लेकिन हर दिन मैं बेहतर हो जाता हूं। पैसा प्रबंधन भी कुंजी है ट्रेंड के खिलाफ व्यापार न करें पता है कि आप क्या व्यापार कर रहे हैं रुझान। रिलीज होने के बारे में खबरों से अवगत रहें बाजार की लड़ाई न करें जब यह आपकी स्थिति के खिलाफ हो। बाद में बाद में वापस लेने के लिए अपना नुकसान कहां ले? अपनी राय बदलने के लिए तैयार रहें अगर तथ्यों को यह वारंट करें। एक व्यापार योजना है जानें कैसे लाभ लेने के लिए बस व्यापार के लिए व्यापार मत करो सुनिश्चित करें कि आप शांत रहें आपकी स्थिति में स्केल करने के लिए 100K की इकाइयों में व्यापार करें, क्योंकि आप कभी भी या कभी-कभार ही किसी भी स्थान के ऊपर या नीचे से नहीं मिल सकते हैं। अपना निर्णय लें इन सभी को प्रभाव में डालें पता करें कि एक मुद्रा जोड़ी एक दूसरे के रूप में भी प्रभावित करती है जैसा कि यूआरजेपीई और यूएसडीजेपी यानी ईडीजीई है। शतरंज गेम में गेम को समझें पिछले हफ्ते ट्रिचेट चेकेमेटेड बर्नकेक और उसके बाद 5.5 की बेरोजगारी दर वास्तविकता में बदल गई। गोल्ड यूपी 22 यू.एस. से ऊपर चला गया डाउ डाउन 394 और तेल यूपी गया 10.75 और सिर्फ 10 साल पहले सोचा, (यह जाँच करें) तेल 10.72 यूएस बैरल में कारोबार किया। दुनिया बदल गई है। फायदे बदल रहे हैं एफईडी आपका मित्र नहीं है एक खेल पर द ट्रेंड आपका फ्रेंडक्वाट आखिरी इशारा है कभी भी एफईडी पर विश्वास नहीं करते 1 9 13 के बाद से उन्होंने अमरीकी डालर के 90 रुपये की बढ़ोतरी की है। निजी बैंकर्स के रूप में वे सिर्फ अपनी नौकरी कर रहे हैं रॉन पॉल यह जानता है जैसे कई अन्य करते हैं एफईडी का अंत 2013 में आता है। बस मेरी राय बेहतर होने से पहले चीजें बहुत खराब हो जाएंगी अधिक नहीं कयामत और उदासी केवल तथ्य। हाउसिंग पंप बैंकिंग पतन डॉलर के संकुचित और एफएडी स्पष्ट कारणों के लिए दरें नहीं बढ़ा सकते हैं और उनके पास केवल 2 को कटौती करने के लिए छोड़ दिया गया है और यदि वे डॉन गोल्ड और ऑयल अधिक हो जाते हैं तो बर्ननेक ने पुष्टि की। दुर्भाग्य से चीजों को उजागर किया जाएगा क्योंकि यह हमेशा एक तरीका है कि साम्राज्य के द्वारा बहुत ज्यादा कर्ज, बेकार युद्धों और भी बहुत ज्यादा पैसे की छपाई के द्वारा अपना बिजली खो देता है। तो मैं देख रहा हूँ USDJPY प्रतिरोध प्रतिरोध OVEr 105.15 को तोड़ दिया और अब 105.40 और उसके बाद 105.50 की परीक्षा होगी और सही समय पर, मैं इसे कम कर दूँगा। आपकी शाम अच्छी हो। बहाना क्षमा करें, लेकिन मैं सिर्फ अपने विचारों को बहकर मुफ्त में टाइप कर रहा था

Comments