विदेशी मुद्रा सोचो


थिंक मार्केट (थिंक मार्केट्स) समीक्षा साइट पर जाएं फिक्स्ड समस्या: सम्माननीय समझौता हासिल किया गया फिक्स्ड समस्या: सम्माननीय समझौता हासिल किया गया मैं 10 वीं अक्टूबर से अपने पद के लिए अनुवर्ती के रूप में लिख रहा हूं। वे समयरेखा फैशन में वापस आ चुके हैं, जो कि हटाए गए लाभ को वापस भुगतान करने का वादा करते हैं। मुझे इस बात की पुष्टि करने की कोई शिकायत नहीं है कि यह समस्या तय की गई है क्योंकि वे ग्राहकों की संतुष्टि की तलाश कर रहे हैं। 10 अक्टूबर 2016 को मैंने नीचे की समीक्षा पोस्ट की। कुछ हफ्तों के बाद मुझे एक ईमेल प्राप्त हुआ, जिसके बारे में मुझे सोचने के लिए थिंकफोरेक्स ने मुझसे पूछा और हमने इसे किया इसलिए, अब, मुझे यह कहते हुए प्रसन्नता है कि उनका व्यवहार बहुत ही प्रस्तावित और सकारात्मक है और हमने कोई समस्या तय की है। मेरा सुझाव अनुबंध के किसी भी आइटम को ध्यान से पढ़ना है, प्रारंभ करना शुरू करने से पहले करना बहुत महत्वपूर्ण बात है। मैंने 5 सितारों को दे दिया क्योंकि मेरी भावनाएं बहुत समय के बाद सकारात्मक हैं क्योंकि मैंने उनके बारे में बुरी तरह सोचा था। नमस्कार। एम। प्रतिको 10 अक्तूबर, 2016 - 1 अक्टूबर को 7 अक्टूबर मेरा ईए ने यूरो 8,000.00 मुनाफे के आसपास केबल बनाने पर कारोबार किया और मैंने उन मुनाफे को और अधिक 4,000.00 यूरो तक दूसरे खाते में ले लिया। 3 दिन (आज 10102016 को ससुना मार्टिन्सक्वाट से 21:00 बजे) मुझे यह ईमेल मिला: प्रिय, कृपया सलाह दीजिए कि निम्नलिखित ट्रेडों को समायोजित किया गया है: बाजार: EURGBP GBPAUD GBPCAD GBPCHF GBPJPY GBPNZD GBPUSD औसत व्यापार मूल्य: ग्राहक औसत भरण दर 0.9145 1.6085 1.6160 1.1 928 126.3717 1.7047 1.2147 समायोजन मूल्य: (ऊपर के रूप में) समायोजन: 1,965.17 (खाते में 1103681 डेबिट किया गया है) कारण: अव्यक्त ऑफ-मार्केट प्राइसिंग, जिसे सम्मानित नहीं किया गया है। इस मामले की वजह से किसी भी असुविधा के लिए हमें खेद है। क्या आप इस बारे में आगे चर्चा करना चाहते हैं, या एक अलग व्यापार टूटना चाहते हैं, कृपया इस ईमेल का जवाब देने में संकोच न करें। तरह का संबंध, थिंक माकेट्स क्लाइंट सेवा टीम और मैंने तुरंत इस ईमेल के साथ उत्तर दिया: नमस्ते आपने यह सुनिश्चित करने में गलती की: इस खाते का कभी भी कारोबार नहीं हुआ: कृपया ट्रेडों को वापस लौटाएं और नियमित रूप से प्राप्त की गई राशि को वापस दो। नमस्कार। - मेरा नाम दूसरे शब्दों में, दिनों के बाद, किसी भी संचार के बिना उन्होंने अपनी गंदी हाथों को मेरी जेब में डाल दिया: बेतुका, अनुचित, अपमानजनक और परिवादात्मक चलिए देखते हैं कि वे आगे क्या करेंगे बने रहें मैं अपडेट करूँगा उत्तर दें ThinkMarketsCS द्वारा प्रस्तुत 1 नवंबर 2016 नमस्ते Mariateresa, 7 अक्टूबर, 2016 को जीबीपी बेहद अस्थिर था और एक मिनट से कम में दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसके परिणामस्वरूप मूल्य विलंबता हमारे नियमों और शर्तों (7.10) के अनुसार, थिंक मार्केट्स के पास उस खाते (एस) पर आवश्यक सुधार या समायोजन करने का अधिकार सुरक्षित है, जिसमें मूल्य विलंब का परिणाम है, जो किसी भी मुनाफे को रोकना, लेकिन इसमें सीमित नहीं है। 7.10। इंटरनेट, कनेक्टिविटी विलंब और मूल्य फीड त्रुटियां ऐसी स्थिति बना सकती हैं, जहां ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर प्रदर्शित कीमतों को बाजार की दर ठीक से नहीं दिखाया जाता है। थिंक मार्केट्स आर्बिट्रेज के अभ्यास की अनुमति नहीं देता है, न ही यह क्लाइंट को मूल्य विलंब का लाभ लेने की इजाजत देता है। लेनदेन जो मूल्य विलंब या आर्बिट्रेज के अवसरों पर भरोसा करते हैं, हमारे विवेक पर रद्द हो सकते हैं। थिंक मार्केट्स इस व्यापारिक रणनीति का उपयोग करते समय ग्राहक द्वारा किए गए किसी भी मुनाफे को रोकते हुए, इसमें शामिल, लेकिन सीमित नहीं है, जिसमें शामिल खाते (खातों) पर आवश्यक सुधार या समायोजन करने का अधिकार सुरक्षित रखता है। आर्बिट्रेज रणनीतियों पर भरोसा रखने वाले खाते, थिंक मार्केट के पूर्ण विवेक से, थिंक मार्केट्स हस्तक्षेप के अधीन हो सकते हैं और किसी भी लेन-देन के अनुमोदन के अधीन हो सकते हैं, जबकि आपके 7 अक्टूबर 2016 को आपके कुछ आदेश सही तरीके से भरे गए थे, अधिकांश जीबीपी क्रॉसिंग पार सही ढंग से पूर्ण नहीं किए गए थे मूल्य। थिंक मार्केट्स आपके खाते में डेबिट करने का इरादा था, जहां ट्रेडों हुए थे, लेकिन आपके खाते (खाताधारक) द्वारा शुरू की गई अंतर-खाता हस्तांतरण द्वारा विभिन्न खातों में धनराशि को स्थानांतरित करने के कारण उस खाते में पर्याप्त शेष नहीं था। थिंक मार्केट को आपके नाम के तहत दो अन्य खातों पर संतुलन समायोजित करना था। ऑफ कट मार्केट की मात्रा में जोड़ा गया कटौती आपके द्वारा हमसे संपर्क करने के बाद एक आंतरिक समीक्षा के भाग के रूप में यह सब जानकारी आपको संप्रेषित की गई थी हमेशा की तरह, हम एक पारदर्शी समीक्षा प्रक्रिया प्रदान करते हैं और हमेशा किसी भी ग्राहक की पूछताछ का जवाब देते हैं जो उचित आंतरिक प्रक्रियाओं का पालन करती है। थिंक मार्केट क्लाइंट सेवाएं स्थिति को ठीक करना - सम्माननीय सामान मैं 10 नवंबर को अपने पद के लिए अनुवर्ती के रूप में लिख रहा हूं। वे समयरेखा फैशन में वापस आ चुके हैं, जो कि हटाए गए लाभ को वापस भुगतान करने का वादा करते हैं। मेरे पास बनाए रखने की कोई और शिकायत नहीं है। 10 नवंबर, 2016 - 1 स्टार मैं थिच मार्केट में एक खाता खोलने के बारे में दो बार सोचूंगा उन्होंने 7 अक्टूबर को जीबीपी दुर्घटना के दिन से अपने सभी ट्रेडों को उलट दिया मैंने उस दिन कई अन्य दलालों पर कारोबार किया और ये केवल एक दलाल है जो इसे खींच रहे हैं। जीटी gt सुशाना (थिंक मार्केट्स) gt gt 10 अक्टूबर, 21:12 सीईटी जीटी प्रिय मेरा नाम, gt gt कृपया सलाह दी जानी चाहिए कि निम्नलिखित ट्रेडों को समायोजित किया गया है: gt gt बाजार: gt EURGBP gt GBPAUD gt GBPCAD gt GBPCHF gt GBPJPY gt GBPNZD gt GBPUSD gt औसत व्यापार मूल्य: gt EURGBP gt 0.9140 gt 0.9145 जीबी GBPAUD gt 1.6052 जीटी 1.5 9 13 जीटी GBPCAD gt 1.6030 gt 1.5875 gt GBPCHF gt 1.1879 gt 1.1825 gt GBPJPY gt 126.0609 gt 125.2160 gt GBPNZD gt 1.7003 gt 1.6839 gt GBPUSD gt 1.2281 gt 1.2111 gt समायोजन मूल्य: (ऊपर के रूप में) gt समायोजन: डेबिट 18,315.61 gt कारण: अव्यक्त ऑफ-मार्केट मूल्य निर्धारण, जो सम्मानित नहीं है। gt हम इस मामले की वजह से किसी भी असुविधा के लिए खेद है। क्या आप इस बारे में आगे चर्चा करना चाहते हैं, या एक अलग व्यापार टूटना चाहते हैं, कृपया इस ईमेल का जवाब देने में संकोच न करें। जीटी जीटी तरह के संबंध, जीटी सोच मार्केट्स क्लाइंट सेवा टीम मेरे पास कुछ दोस्त हैं जो सोचिए एफएक्स पर भी व्यापार करते हैं जो शायद मुझे जितना पैसा नहीं बनाते थे, लेकिन एक ही समय में एक ही जोड़े पर कारोबार करते थे, और उसी कीमत पर और उनके ट्रेडों उलट नहीं था इसलिए यदि किसी एक को मार्केट क्लाइंट खाते पर ट्रेड किया जाता है तो वे सभी थिंक मार्केट खातों और इसके विपरीत पर वापस लौटना चाहिए। तथ्य यह सोचें कि एफएक्स चेरी का चयन कर रहा है कि किस खाते में रिवर्स करने के लिए कारोबार किया जाता है यह दर्शाता है कि वे मूलतः एक बाल्टी की दुकान हैं और किसी भी गंभीर व्यापारियों द्वारा इसका इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए। मैं निश्चित रूप से ई-मेल के बारे में सोचता हूं FX मेरी शिकायतें और उनसे कहा कि वे क्या कर रहे हैं, गलत, अनैतिक, अवैध, आदि हैं और केवल एक ही उत्तर मुझे मिल रहा है। मैं निश्चित रूप से उन्हें एक और खाते का स्पष्ट सबूत दिखाता है जो एक ही समय में समान कीमतों पर कारोबार करता है, एक ही समय में, और उनका एकमात्र उत्तर है कि वे किसी अन्य व्यक्ति के खाते पर टिप्पणी नहीं कर सकते हैं। मुझे विश्वास नहीं हो सकता है कि नियमन दलालों के पास सिर्फ चुनने और चुनने की शक्ति है कि वे कौन सी ट्रेडों को रद्द करना और रिवर्स करना चाहते हैं। विनियमनमॉडसमैन के साथ औपचारिक शिकायतें बना रहेगा। मैं सोचते बाजारों के बारे में अपने पहले बयानों को ठीक करना चाहूंगा मैं उनकी सेवाओं से खुश हूं 15 नवंबर, 2016 - 1 स्टार मैं बस इस शिकायत को पोस्ट करने के लिए आसपास हो रहा हूं क्योंकि मैं कुछ वायरस से गंभीरता से बीमार था जिससे मैं यात्रा कर रहा था। मैं अस्पताल में था और फिर पिछले 3-4 सप्ताह के लिए एक घर में बिस्तर पर पड़ा और कुछ भी नहीं कर सका। मुझे लगता है कि थिंक मार्केट्स के अन्य व्यापारियों को उसी दिन 7 अक्टूबर को उसी तरह के मुद्दे थे। पिछले पोस्टर की तरह, मैंने अन्य ब्रोकरेज पर उसी कीमतों और जोड़ी के कारोबार में पैसा कमाया था, और उसी दिन के समय के रूप में मेरे थिचर मार्केट ट्रेड्स ये दलालों ने मेरे ट्रेडों को पीछे नहीं किया मेरा मानना ​​है कि क्या सोचते हैं कि मार्केट ने पूरी तरह से चुरा रहा है वे कहते हैं कि उनके नियमों और शर्तों में एक खंड है जिसे वे मानते हैं कि ग्राहकों को चोरी करने का अधिकार उन्हें कभी भी वापस मिल जाता है क्योंकि यह उनकी सेवा करता है। I039m काफी यकीन है कि अगर मैं पैसे खो दिया होता है वे बाजार के बंद कीमतों के आधार पर अपने पैसे वापस नहीं होगा अगर वे मेरे ट्रेडों का सम्मान नहीं करते हैं तो मैं कानूनी कार्रवाई कर रहा हूं। यदि कोई अन्य ऐसा कर रहा है, तो शायद हमें एक साथ व्यवस्थित करना चाहिए। थिंक मार्केट खाता खोलने और सहायता टीमों के साथ लेनदेन जब मैंने 2 सप्ताह पहले ThinkMarkets के साथ अपना खाता खोला था, तो मुझे कुछ प्रश्न हैं I खाता प्रबंधक बहुत सहायक था और धैर्यपूर्वक मुझे खाता खोलने और अपने धन भेजने के लिए मार्गदर्शन किया। बाद में मुझे अपने फंड मैनेजर (इसका एक प्रबंधित खाते) द्वारा अपने धन तक पहुंच के बारे में संदेह है और सौभाग्य से उनकी सहायता टीम ने मुझे तुरंत जवाब दिया और मेरे संदेह को मंजूरी दी अच्छी ग्राहक सेवा के लिए धन्यवाद मैं सिर्फ उनकी अच्छी और कुशल सेवा रिकॉर्ड करने की इच्छा रखता हूं गाजा पट्टी, फिलिस्तीनी क्षेत्र, अधिग्रहीत हाय, 16 जून को मैं अपने ट्रेडिंग अकाउंट से टीएफ (सोचना फॉरेक्स) में वापस ले जाता हूं। यह 720 था। और मैं अपने वीजा द्वारा भुगतान करने का अनुरोध करता हूं। मैं यह उल्लेख करना चाहूंगा कि मेरी मूल जमा केवल 250 थी और मैं इसे अपने नये जारी वीज़ा का उपयोग करते हुए 9100 के साथ समाप्त कर दिया। इसलिए उन्हें क्या करना है और इससे पहले कि मैंने मेरी शुरुआती जमा राशि (250) के साथ मेरा वीज़ा वापस करना है तो बाकी या मेरे वापस ले लिया राशि को अपने स्थानीय बैंक खाते में भेजें। यह वही है जो अतीत में हुआ था, कई बार 17 जून को मुझे प्रिय क्लाइंट कहने वाले एक ईमेल प्राप्त हुआ, आपके अनुरोध का अनुरोध करने के बाद, हमने आपके क्रेडिट कार्ड -5108 (वीज़ा) पर धनवापसी संसाधित की है - हालांकि क्रेडिट कार्ड ने रिफंड को खारिज कर दिया है। कृपया हमें बताएं कि यह मामला क्यों होगा और अगर निधियों को पहले से ही नेटेलर के माध्यम से भेजा जाना है तो मैं उनसे जवाब दूंगा कि यह अस्वीकार करने के कारण कारण है कि आपने मेरी अवधि समाप्त होने वाले वीजा में वापसी की है। जबकि आपको इसे अपने नए वीज़ा में भेजना चाहिए जो मैं इसके द्वारा जमा करता हूं। 4 दिनों के बाद कुछ भी नहीं हुआ - एसएटी, सन डे- सहित। सोमवार को मैं उनकी लाइव चैट से संपर्क करता हूं और पूछता हूं कि देरी क्यों है। लेकिन कोई स्पष्ट उत्तर प्राप्त नहीं हुआ था। इसलिए मैं पूछूंगा कि क्या मैं अपना हटाना रद्द कर सकता हूं और मेरे नेटवेल खाते में एक नई वापसी कर सकता हूं, इसलिए लाइव चैट व्यक्ति इस कदम के बारे में मेरे साथ सहमत है और वित्त विभाग को अपना रद्दीकरण अनुरोध पास करता है। 21 जून को मैं अपने नेटवेलर खाते में एक नया वापस (550) करवाता हूं और मैं यह उल्लेख करना चाहूंगा कि मैं कम से कम 18 महीने की अवधि में कम से कम 10 बार इस नेटवेल खाते का इस्तेमाल करके जमा कर लेना चाहता हूं, इसलिए मैं इस नेटवेल खाते से 705 के साथ समाप्त हुआ और उसी नेटवेल अकाउंट को वापस ले लिया। 705 के साथ समाप्त होता है। इसके बाद के दिन मुझे टीएफ से एक ईमेल प्राप्त हुआ, जिसने मुझे वापस भेज दिया। तो मैं अपने neteller में लॉग इन करने के लिए जांच अगर मैं वास्तव में इसे प्राप्त किया लेकिन मुझे आश्चर्य है कि कुछ भी नहीं मिला। इसलिए मैं उन्हें लाइव चैट से संपर्क करता हूं और इसके बारे में पूछता हूं। येन (लाइव चैट व्यक्ति) ने कहा कि यह मेरे नेटवेल अकाउंट पर भेजा गया था। इसलिए मैं उसे अपने नेटवेल खाते से एक स्क्रीन शॉट भेजता हूं जो दिखाता है कि मुझे टीएफ से कोई धन नहीं मिला। वह स्क्रीन शॉट को वित्त विभाग में स्थानांतरित करता है। और उन्हें 24 घंटे के बाद, इस मामले को निवेश करने के लिए कहें। मुझे उनके पास कोई जवाब नहीं मिला। इसलिए मैं आज फिर से लाइव चैट से संपर्क करता हूं। और मेरे वापस टिकट जेन (लाइव चैट व्यक्ति) के लिए बताएं उसने मुझे जवाब दिया कि मेरी वापसी 1 9 6 के साथ अंत में नेटवेल खाते को भेजी गई थी। ओएमजी। हे भगवान। क्या आप मुझे बडा रहे हैं लेकिन मैंने कभी भी इस खाते का उपयोग करके किसी भी धन को जमा नहीं किया है - मैंने कहा - आप मुझे कैसे एक नेटवेलर खाते में वापस ले गए, जो पहले कभी नहीं इस्तेमाल किया, उसने मुझे इस समस्या के बारे में नेटलर से संपर्क करने के लिए कहा। चूंकि दोनों खातों 705 और 1 9 6 मेरे हैं इसलिए मैंने उनसे उत्तर दिया कि मेरे देश से नेटेलर कॉल करने के लिए मुझे बहुत पैसा खर्च होगा और दूसरा नेटलर अकाउंट निष्क्रिय है और मैंने इसे 2 साल से अधिक समय तक कभी नहीं इस्तेमाल किया है। इसकी भी एक जीबीपी आधार मुद्रा। इसलिए अगर मैं इस समस्या को सुलझाने में कामयाब हूं तो नेटलेरर के साथ अभी भी 550 डॉलर के बीच 366 जीबीपी के बीच का अंतर खो गया है। कोई भी उल्लेख नहीं है कि मेरी कोई गलती नहीं है उसने मुझसे जवाब दिया कि वह इस समस्या को वित्त विभाग को अग्रेषित करेंगे और मुझे यह गलती करने के लिए 3 घंटे के बाद फिर से संपर्क करने की सलाह देंगे। मैं उन्हें 5 घंटे के बाद संपर्क करता हूं येन (लाइव चैट व्यक्ति) ने कहा कि वे वापस अपने पंजीकृत ईमेल को टीएफ के साथ भेजते हैं। जब मैंने उनके लिए उल्लेख करने की कोशिश की कि मैं कभी भी इस नेटलेर ईमेल का उपयोग अपने TF खाते में धन जमा करने या इस ईमेल नेटवेलर खाते द्वारा टीएफएफ से वापस लेने के लिए नहीं करता। वह मेरे साथ इस शब्द का जवाब देते हैं (जैसा कि मैंने कहा था, ऐन्टी-मनी लॉन्डरिंग पॉलिसी के अनुसार, हमें पंजीकृत ईमेल खाते को भेजना होगा, जब तक क्लाइंट अन्यथा हमें सूचित न करे।)) मैंने उनसे बात करने की कोशिश की कि मैं कभी भी इस ईमेल का इस्तेमाल नहीं करता इस ईमेल का उपयोग करके किसी भी पैसे भेजने या प्राप्त करने के लिए, तो आप इसे अब कैसे उपयोग करें लेकिन उन्होंने एक ही शब्द का जवाब रखा। अभी व। और मेरी वीसा रिफ़ंड की पहली समस्या के बाद हुआ। मेरे द्वितीय नेल्टर समस्या के बाद भी हुआ मुझे आश्चर्य होगा कि क्या टीएफ ग्लोबल प्रेषित तीसरे पक्ष के पास वापस आ गया है या उनके पास 24 घंटे नशे में कर्मचारी हैं मैंने उन्हें बहुत कठोर और वीपीएस सेवा प्रदान की थी जो एक मजाक है। आपको मुफ्त में पाने के लिए हर महीने बहुत सारे लॉट करना पड़ता है अन्यथा इसके लिए आपको एक महीने में 95 रुपये प्रभारित करना पड़ता है। मुझे उस चीज़ के साथ स्लेग किया गया और जब मैंने महीने में 2 12 हफ्तों को रद्द कर दिया, तब भी वे पूरी राशि पर चार्ज करते हैं। तो लोगों को इन फैक से दूर रहना क्रिस रेनॉल्ड ने 30 सितंबर, 2015 को प्रस्तुत किया: हाय मैथ्यू, अगर आपको लगता है कि आप जिस व्यक्ति से बात करते थे वह कठोर था - आपके पूर्ण नाम या संचार पद्धति को नहीं जानते हुए मैं इस का उल्लेख नहीं कर पा रहा हूं और जांच, लेकिन अगर आप सीधे मुझसे संपर्क करना चाहते हैं तो मैं ख़ुशी से इसे देखूंगा। वीपीएस के संबंध में, यह सही है कि आपको लागत को कवर करने के लिए कई सारी चीज़ें करने की आवश्यकता है इसे आपके द्वारा वीपीएस के लिए पंजीकरण करते समय सहमत शर्तों और शर्तों में निर्धारित किया गया है। कृपया ध्यान दें कि यह हमारी अपनी VPS सेवा नहीं है, हम बीकेएफएफ़एक्स का इस्तेमाल करते हैं। शुल्क उनके द्वारा शुल्क लिया जाता है और यदि आप पहले से बहुत सारे लॉट के लिए पहले से ही किया है तो हम उन शुल्कों को कवर करने के लिए केवल सद्भावना का संकेत देते हैं। 95 के शुल्क के आधार पर आपने यह बताया है कि प्रो प्लस वीपीएस है जो प्रति माह 20 लॉट्स की आवश्यकता है यदि आप कम मात्रा के व्यापारी थे, तो आप प्रो वीपीएस का चयन कर सकते हैं जो कम लागत (लगभग 50) और केवल 10 लॉट के लिए आवश्यक है, यह मानते हुए कि यह आपकी आवश्यकताओं को पूरा करता है यदि हमेशा नियम और शर्तों से मुलाकात की जाती है, और यदि आपके पास इसके बारे में कोई प्रश्न हैं, तो कृपया मुझे वीपीएस शुल्क का भुगतान करने में खुशी होती है, कृपया मुझे कॉल करें धन्यवाद, क्रिस उनके साथ एक नई समस्या है I विदेशी मुद्रा शांति सेना के लिए धन्यवाद करने के बाद, मेरे ट्रेडों की समीक्षा करने और स्वीकार करने के लिए, मैं 5 अगस्त 2015 को अपने सभी शेष राशि (मुनाफा और जमा) वापस लेने की तरक्की करता हूं, उन्होंने कहा, 12 अगस्त 2015: (हमने हमारे संदर्भ के तहत भुगतान निष्पादित किया एफ 508052334 9 78 - नीचे हमारी पुष्टि के अनुसार - हालांकि बैंक ने भुगतान को रद्द कर दिया है और फंड वापस कर दिया है क्योंकि वे भुगतान की सुविधा प्रदान करने में असमर्थ हैं क्योंकि यह बैंक की पॉलिसी के विपरीत है। हमने फंड को अपने लाइव खाते में वापस जमा कर दिया है।) 13 अगस्त मैं अपने सारे पैसे वापस लेने के लिए दूसरी बार आगे बढ़ता हूं, लेकिन उन्होंने 27 अगस्त 2015 को कहा था: (हमने भुगतान निष्पादित किया और दूसरी बार हमारे बैंक ने भुगतान रद्द कर दिया है क्योंकि वे भुगतान की सुविधा प्रदान करने में असमर्थ हैं क्योंकि यह बैंक के विपरीत है पॉलिसी हम मानते नहीं हैं कि यह मुद्दा गलत खाता संख्या से संबंधित है, बैंक दिए गए विवरण के साथ हस्तांतरण को प्रभावित करने से इनकार कर रहा है क्योंकि यह उनकी पॉलिसी के खिलाफ है। हमने यह राशि आपके लाइव खाते में जमा कर दी है) आपको यह जानना होगा कि मेरी initia एल जमा बैंक से जारी एक मास्टरकार्ड से भेजा गया था जिसे अब प्रसिद्ध बैंक नीति के कारण लाभ प्राप्त करने से रोका जा रहा है। अब मैं हर किसी व्यापारी को चेतावनी देना चाहता हूं जो कि थिचरइन्क्स में निवेश करना चाहता है, अच्छे विश्वास में विश्वास करना कि वह मुनाफे में वापस आएंगे, उस थिंकरेंक्स ने लाभ उठाते समय फ़िल्टर किया है प्रारंभिक जमा के साथ ऐसा नहीं है, वे बहुत स्वेच्छा से प्राप्त करते हैं 2015-07-28 5 सितार पिछले एनजेडडी दर में मैंने लाभ कमाया है I उसके बाद Thinkforex ने 21 ट्रेडों की समीक्षा की, जिन्हें मेरे खाते में निष्पादित किया गया था और यह देख सकता है कि कई ट्रेडों के लिए खुली कीमतें गलत थीं, हालांकि इन ट्रेडों के पास अभी भी लाभ होगा, यदि उस समय सही बाजार मूल्य पर निष्पादित किया गया हो। मुझे ये ट्रेडों पर प्राप्त होने वाले कुल लाभ को थिंकरेंक्स ने भुगतान किया था। वे दलाल बहुत ही वंश हैं और यदि आप किसी भी शिकायत के बारे में उनसे बात करने का निर्णय लेते हैं, तो वे आपके मामले की निष्पक्ष जांच करने और वास्तविक स्थिति के लिए ईमानदार होने के लिए समय लेते हैं। मैं यह सलाह देता हूँ 2015-07-23 1Star सोच फॉरेक्स एक स्कॉमर ब्रोकर है: थिंकइनेक्स ने आजकल व्यापार सत्र से मुनाफे में बड़ी रकम को रद्द करने का निर्णय लिया। मैंने ThinkFarex पर वास्तविक लाभ बनाने के लिए एनजेड रेट रिहाई का कारोबार किया। हम अपने कारणों या बहाने के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं जो वे इस तरह के बेईमान व्यवहार को सही ठहराने की पेशकश कर रहे हैं। वे विलंबता, अमान्य कीमतों या किसी अन्य कारण का आरोप लगा सकते हैं, हालांकि सच्चाई यह है कि कीमत निश्चित रूप से वास्तविक थी ट्रेडों को उचित कीमतों पर खोला गया और बंद कर दिया गया था और कई मामलों में आदेश दो घंटे से ज्यादा तक खुले थे। यह स्क्रैपिंग नहीं था और मैंने केवल ट्रेड ट्रेडों को ही नहीं खोया था, केवल ट्रेडों को कारोबार में खोला गया था, ट्रेडमार्क को चुपचाप टर्मिनलों से हटा दिया गया था लेकिन मेरे पास क्रिस रेनॉल्ड द्वारा बयान दिया गया है 30 सितंबर, 2015 को प्रस्तुत: हाय करेन, जैसा कि हम आपको ईमेल के माध्यम से सूचित करते हैं मुझे सीधे बाहर तक पहुंचने के लिए, हमने धन वापस आपके पास भेजने का प्रयास किया और ऑस्ट्रेलियाई राष्ट्रमंडल बैंक ऑफ ऑस्ट्रेलिया ने एएमएल चिंताओं से संबंधित अपनी बैंक की नीति के कारण धन आपके वांछित स्थान पर नहीं भेज सके। मैंने तुम्हें उन पत्रों की एक प्रति भेज दी जो उन्होंने हमारे पास सबूत के रूप में भेजी थी या इसके बाद, हमने नेशनल ऑस्ट्रेलिया बैंक के साथ हमारे दूसरे बैंक खाते से धन वापस भेजा। भुगतान भेजा गया था और हमने कुछ भी नहीं रोक दिया था यह एक घोटाले का कार्य नहीं था, लेकिन बैंक अपनी स्वयं की एएमएल पॉलिसी का पालन करता है। निधि के बाद से आपको भेजा गया है और आप देख रहे हैं कि आपसे कोई अन्य संचार नहीं हुआ है, मुझे लगता है कि पाता है कि सभी क्रम में प्राप्त हुए। शुक्रिया, क्रिसिनी ताह्सेन शनिवार, फरवरी 18, 2012 पर टिप्पणियाँ बंद विचार पर विचार विदेशी मुद्रा कैपिटल मार्केट्स लिमिटेड ऑकलैंड, न्यूजीलैंड में अपने पंजीकृत कार्यालय है यह वित्तीय सेवा प्रदाता (एफएसपी) द्वारा विनियमित है सोचा विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा तरलता प्रदान करता है जो पैसा प्रबंधकों को ओवर काउंटर मार्केट में स्पॉट फॉरेक्स को व्यापार करने की अनुमति देता है। यह दलालों और व्यापारियों के सहयोग से शुरू किया गया था जो स्वचालित ट्रेडिंग सिस्टम के लिए एक प्रभावी वातावरण चाहते थे। उन्हें एहसास हुआ कि ब्रोकरेज कंपनी को वह सब कुछ उपलब्ध कराया गया था जो वे ढूंढ रहे थे। कई व्यापारियों ने फोकस व्यापार में सर्वश्रेष्ठ में से एक के रूप में थिंक फॉरेक्स मेटाट्रेडर 4 प्लेटफॉर्म पर इलेक्ट्रोनिक संचार नेटवर्क के निष्पादन के लिए आवाज उठाई है। इसकी ग्राहक केंद्रित सहायता टीम हमेशा टेलीफोन, ईमेल या लाइव चैट के माध्यम से होती है ThinkForex, व्यापारी अनुभव के सभी स्तरों के लिए प्रशिक्षण, ट्यूटोरियल और वेबिनार प्रदान करता है। थ्रंक फॉरेक्स द्वारा प्रस्तुत खाते प्रकार रियल डीमो, स्टैंडर्ड, प्रो और स्पीड ट्रेडर हैं। उपलब्ध ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म मेटाट्रेडर 4, मेटाट्रेडर मोबाइल और वेब ट्रेडर हैं। जमा मुद्राएं अमरीकी डालर, यूरो, जीबीपी, AUD, एनजेडडी, एसएचएफ और जेपीवाई हैं। उत्तोलन 200 तक है: 1 न्यूनतम अनुबंध 0.01 है। फैल एक पीआईपी ऊपर की ओर से फ़्लोट करेगा जब आप अपने बेस मुद्रा के 2,500 यूनिटों की न्यूनतम प्रारंभिक जमा राशि के साथ जीवित खाते के लिए साइन अप करते हैं, तो समर्पित वर्चुअल प्राइवेट सर्वर हैं। ट्रेडों के स्विफ्ट एक्ज़ीक्यूशन पर विचार करें सोचें कि विदेशी मुद्रा कुछ दलालों में से एक है जो आपको हेज करने की अनुमति देगा। आप आक्रामक स्केलिंग भी कर सकते हैं स्वचालित व्यापार उच्च गति पर किया जा सकता है ThinkForex के मुख्य उद्देश्य नवीनतम तकनीकी अवसंरचना और श्रेष्ठ ग्राहक सेवा का प्रावधान हैं। आपको अच्छी तरह से काम करने की अपनी विदेशी मुद्रा योजनाओं के लिए ट्रेडों और तेज फैलाव के तेज निष्पादन की आवश्यकता है थिंक फॉरेक्स के संस्थापकों ने अच्छी गुणवत्ता वाले नकदी प्रदाताओं के साथ काम करके सबसे ज़्यादा फैलाना चाहता था। यही कारण है कि उसके ट्रेडिंग सर्वर समान सर्वर ब्लॉक में स्थित हैं क्योंकि इसकी तरलता प्रदाताओं इसने अपने ग्राहकों को तंग फैलाने के साथ-साथ ट्रेडों के तेजी से निष्पादन प्राप्त करने में सक्षम बनाया है। इसने मैनुअल के साथ-साथ अपने ग्राहकों की स्वचालित व्यापार आवश्यकताओं के लिए उन्हें आकर्षक समाधान भी प्रदान किया है। फॉरेन कैशबैक प्रोग्राम ऑफ़ थिंक फॉरेक्स फॉरेक्स कैशबैक प्रोग्राम ऑफ़ थिंक फॉरेक्स की वेबमास्टरों द्वारा सराहना की जाती है यह उन सभी भागीदारों के लिए स्थापित किए जाने वाले अच्छे मुआवजे वाले व्यापारियों के लिए उपलब्ध सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी ब्रोकर कार्यक्रमों में से एक है। ThinkForex व्यापारियों को प्रति माह पांच सौ से अधिक सौ डॉलर से अधिक की तुलना में व्यापार करने के दौरान किए गए कमीशन से छूट के साथ 3.50 डॉलर तक की छूट देने की अनुमति देता है। आपको प्रत्येक स्टैंडर्ड लॉट के लिए आधे पीप कमीशन प्राप्त होगा। कोई शुल्क या लागत जो इसके कार्यक्रम से जुड़े हुए हैं, सेट नहीं किए गए हैं। आप अपने बैक ऑफिस पर ऑनलाइन पहुंच पाएंगे जो आपको अपने सहयोगियों को ट्रैक करने की अनुमति देगा। सभी छूट का भुगतान एक महीने के तीसरे सप्ताह में किया जाता है। पात्रता पर कोई प्रतिबंध नहीं है, सिवाय इसके कि संयुक्त राज्य अमेरिका के व्यापारियों ने ThinkForex के साथ एक खाता खोलने में समर्थ नहीं होंगे। ThinkForex एक ग्रीन बोनस भी प्रदान करता है यह एक ब्रोकर स्विच प्रोमोशन है एक 20 बोनस आबंटित किया जाता है जब किसी अन्य ब्रोकर से अधिकतम 10,000 तक धन हस्तांतरित किया जाता है हर 100 बोनस जो आप लेना चाहते हैं, के लिए चालीस मानक का एक न्यूनतम व्यापार होना चाहिए। एक मानक लॉट एक सौ हजार इकाइयों के बराबर है। आपके प्रश्नों और प्रस्ताव सलाह में भाग लेने के लिए आपको एक समर्पित खाता प्रबंधक दिया जाएगा प्रौद्योगिकी समर्थन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म और मुफ्त विदेशी मुद्रा ट्यूटोरियल वीडियो के रूप में उपलब्ध है। ThinkForex आपको दो लाभ विकल्प प्रदान करता है और वे विभिन्न रणनीतियों के अनुरूप 200: 1 और 100: 1 हैं। फैलते ही वेबसाइट पर दिए गए जैसे ही होंगे। सोचिए विदेशी मुद्रा का वैश्विक पहुंच है जो कि अरब दुनिया के लिए भी फैलता है इस्लामी विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ जो मध्य पूर्व में ग्राहकों को ब्याज मुक्त खातों को खोलने की अनुमति देता है। जिन लोगों को अपनी व्यापारिक गतिविधियों को धार्मिक उद्देश्यों के लिए ब्याज से मुक्त करने की आवश्यकता होती है, उन्हें रुचि के बिना किसी दिए गए समय के लिए विदेशी मुद्रा बाजार में पद धारण करने की अनुमति है। सोचिए कि फॉरेक्स दुनिया भर से व्यापारियों को आमंत्रित करता है जो एक ब्याज मुक्त व्यापारिक विदेशी मुद्रा खाता तलाश रहे हैं। स्वैप मुक्त खाते उन ग्राहकों में लोकप्रिय हैं, जिनके लिए सामाजिक या धार्मिक कारणों के लिए ब्याज से मुक्त होने के लिए उनके व्यापारिक गतिविधियों की आवश्यकता है। इन खातों को शरिया फॉरेक्स अकाउंट्स कहा जाता है कि वे इस्लामी धार्मिक मान्यताओं और शरीयत कानून के अनुरूप हैं इस्लाम धर्म किसी भी व्यापार लेनदेन को रोकता है जिसमें पार्टियों में से एक को दर पर गणना की गई अत्यधिक या अनुचित ब्याज का भुगतान या प्राप्त करना होता है। इस तरह की पहुंच ने सोचा था कि फॉरेक्स एक प्रतिष्ठित ईसीएनएसटीपी विदेशी मुद्रा दलाल के साथ व्यापार रणनीतियों पर किसी भी प्रतिबंध के बिना तंग फैलता है और मुक्त व्यापार संकेतों के साथ।

Comments